होम उत्पादsmd एलईडी पीसीबी बोर्ड

पेशेवर मल्टीलेयर SMD LED PCB बोर्ड विथ सिल्क - स्क्रीन प्रिंटेड

प्रमाणन
चीन Shenzhen CN Technology Co. Ltd.. प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
बहुत ही पेशेवर और तेजी से सेवा के साथ, बात करने के लिए आसान है, झंडा गुणवत्ता सुपर अच्छा है। यहां तक कि बेहतर से हम जर्मनी से आदेश दिया!!

—— एलेक्स

मैं अपने उत्पादों को बहुत अच्छी है कि कहने के लिए चाहते हैं। इसके अलावा, सभी अपने सुझाव के लिए बिक्री के बाद सेवा अच्छा धन्यवाद।

—— कृष्णा

मैं एलन हूँ, हम CNSMT के पुराने ग्राहक हैं, अच्छे सप्लायर और अच्छे दोस्त हैं, बहुत अच्छी गुणवत्ता वाले फीडर नोजल और मशीन हैं

—— एलेन

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ

पेशेवर मल्टीलेयर SMD LED PCB बोर्ड विथ सिल्क - स्क्रीन प्रिंटेड

Professional Multilayer SMD LED PCB Board With Silk - Screen Printed
Professional Multilayer SMD LED PCB Board With Silk - Screen Printed Professional Multilayer SMD LED PCB Board With Silk - Screen Printed

बड़ी छवि :  पेशेवर मल्टीलेयर SMD LED PCB बोर्ड विथ सिल्क - स्क्रीन प्रिंटेड

उत्पाद विवरण:

उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: cnsmt
प्रमाणन: CE
मॉडल संख्या: smd एलईडी पीसीबी बोर्ड

भुगतान & नौवहन नियमों:

न्यूनतम आदेश मात्रा: 1
मूल्य: negotiation
पैकेजिंग विवरण: लकड़ी का बक्सा
प्रसव के समय: 5-7 दिनों के काम
भुगतान शर्तें: टी/टी, वेस्टर्न यूनियन
आपूर्ति की क्षमता: 10pcs/दिन
विस्तृत उत्पाद विवरण
ब्रांड:: CNSMT आदर्श: इलेक्ट्रॉनिक मुद्रित सर्किट बोर्ड
वजन:: 0.5 किलोग्राम समय - सीमा:: सारस में
पैकिंग:: बॉक्स हालत: काम करना
पावर: 110V / 220 भुगतान अवधि: टी / टी, पेपैल, Westernunion सभी की अनुमति है
हाई लाइट:

smd led circuit board

,

electronic printed circuit board

पेशेवर सिल्क स्क्रीन मुद्रित पीसीबी बोर्ड निर्माता 10 परत बहुपरत पीसीबी बोर्ड FR4 उच्च टीजी प्रोटोटाइप बोर्ड क्यू में


त्वरित विस्तार से

प्रसिद्ध कारखाने का निर्माण इलेक्ट्रॉनिक्स वॉशिंग मशीन पीसीबीबोर्ड

पीसीबी बोर्ड असेंबली बोर्ड, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ प्रिंट सर्किट बोर्ड

श्रीमती / डुबकी पीसीबी बोर्ड OEM / ODM सेवा, PS4 पीसीबी बोर्ड विधानसभा

उन्नत फ्लैश मेमोरी USB पीसीबी बोर्ड, बहुपरत श्रीमती / SMD PCBA मुद्रित सर्किट बोर्ड पीसीबी डिजाइन सेवा के साथ

94v0 पीसीबी बोर्ड निर्माता पीसीबी विधानसभा फैक्टरी, SMT डुबकी सेवा के साथ कस्टम pcbmanufacturer

उल और RoHS एलईडी पीसीबी निर्माता पेशेवर पीसीबी डिजाइन, 94V0 एल्यूमीनियम प्लेट सैमसंग 5630 smd पीसीबी बोर्ड का नेतृत्व किया

चीन शेन्ज़ेन OEM इलेक्ट्रॉनिक मुद्रित सर्किट बोर्ड निर्माता, पीसीबी बोर्ड श्रीमती विधानसभा PCBA

फ़ीचर

उत्पाद का नाम: SMD LED PCB बोर्ड
के लिए इस्तेमाल होता है: श्रीमती फैक्टरी इलेक्ट्रॉनिक सर्किट बोर्ड
वारंटी: 1 साल
शिपमेंट हवाईजहाज से
डिलीवरी का समय: 1-2days
हमारा मुख्य बाजार पूरी दुनिया में

 

आवेदन

कनवर्टर संपादक
एक हाई-स्पीड एनालॉग-टू-डिजिटल कनवर्टर (एडीसी) आमतौर पर एनालॉग फ्रंट-एंड पीसीबी सर्किट सिस्टम का सबसे बुनियादी घटक है। चूंकि एनालॉग / डिजिटल मेटा कनवर्टर का प्रदर्शन सिस्टम के समग्र प्रदर्शन को निर्धारित करता है, सिस्टम निर्माता अक्सर एनालॉग / डिजिटल कनवर्टर को सबसे महत्वपूर्ण घटक मानते हैं। यह लेख अल्ट्रासाउंड सिस्टम के सामने के छोर के संचालन सिद्धांत के बारे में विस्तार से बताएगा, और विशेष रूप से इसमें एनालॉग / डिजिटल कनवर्टर की भूमिका पर चर्चा करेगा।
जब पीसीबी अल्ट्रासाउंड सिस्टम के फ्रंट-एंड पीसीबी सर्किट को डिजाइन करता है, तो उचित ट्रेड-ऑफ बनाने के लिए निर्माताओं को कई महत्वपूर्ण कारकों पर ध्यान से विचार करना चाहिए। क्या चिकित्सा कर्मचारी सही निदान कर सकते हैं, इस प्रक्रिया में एनालॉग पीसीबी सर्किट की महत्वपूर्ण भूमिका पर निर्भर करता है।
एक एनालॉग पीसीबी सर्किट का प्रदर्शन कई अलग-अलग मापदंडों पर निर्भर करता है, जिसमें चैनलों के बीच क्रॉसस्टॉक, स्प्यूरियस-फ्री-सिग्नल डायनेमिक रेंज (SFDR) और कुल हार्मोनिक विरूपण शामिल हैं। इसलिए, निर्माताओं को तय करने से पहले इन मापदंडों पर विस्तार से विचार करना चाहिए कि कौन सा एनालॉग पीसीबी सर्किट का उपयोग करना है।
एक उदाहरण के रूप में एक एनालॉग / डिजिटल कनवर्टर लेते हुए, अगर एक उन्नत पीसीबी सर्किट जैसे कि धारावाहिक LVDS ड्राइवर जोड़ा जाता है, तो पीसीबी सर्किट बोर्ड को कम किया जा सकता है, और शोर हस्तक्षेप जैसे विद्युत चुम्बकीय तरंगों को दबाया जा सकता है, जो पीसीबी को और बेहतर बनाने में मदद करता है। प्रणाली का डिजाइन। लघु, उच्च-प्रदर्शन और पूर्ण-विशेषताओं वाले अल्ट्रासाउंड सिस्टम उत्पादों के निर्माण ने बाजार को एम्पलीफायरों, एनालॉग / डिजिटल कन्वर्टर्स और छोटे पैकेजों के साथ बेहतर एकीकरण के साथ कम-शक्ति एनालॉग आईसी के उत्पादन की मांग को जारी रखने का कारण बना दिया है।
सिस्टम सारांश
अल्ट्रासाउंड इमेजिंग सिस्टम वर्तमान में सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला और सबसे परिष्कृत सिग्नल प्रोसेसिंग इंस्ट्रूमेंट है, और सही निदान करने में चिकित्सा कर्मियों की सहायता कर सकता है। अल्ट्रासाउंड प्रणाली के सामने के छोर पर, पीसीबी सर्किट को एनालॉग / डिजिटल कन्वर्टर्स और कम शोर एम्पलीफायरों (एलएनए) जैसे प्रोसेस करने के लिए बेहद सटीक एनालॉग सिग्नल का उपयोग किया जाता है। इन एनालॉग पीसीबी सर्किट का प्रदर्शन सिस्टम के प्रदर्शन को निर्धारित करने में एक महत्वपूर्ण कारक है।
अल्ट्रासोनिक डिवाइस रडार या सोनार सिस्टम के बहुत करीब हैं, लेकिन विभिन्न आवृत्ति बैंड (रेंज) में काम करते हैं। रडार गीगाहर्ट्ज (गीगाहर्ट्ज़) रेंज में संचालित होता है, सोनार kHz (kHz) रेंज में, और अल्ट्रासाउंड सिस्टम मेगाहर्ट्ज (मेगाहर्ट्ज़) रेंज में संचालित होता है। इन उपकरणों का सिद्धांत लगभग वैसा ही है जैसा कि वाणिज्यिक और सैन्य विमानों में इस्तेमाल किए जाने वाले ऐरे एंटीना रडार सिस्टम का है। रडार सिस्टम के पीसीबी डिजाइनर चरणबद्ध स्टीयरिंग बीमफॉर्मर सरणियों के सिद्धांत का उपयोग करते हैं, जिन्हें बाद में अल्ट्रासाउंड सिस्टम पीसीबी डिजाइनर ने अपनाया और सुधार किया।
सभी अल्ट्रासोनिक सिस्टम उपकरणों में, अपेक्षाकृत लंबी केबल (लगभग 2 मीटर) के अंत में एक मल्टीप्लेक्स कनवर्टर होता है। केबल में 256 माइक्रो-समाक्षीय केबल शामिल हैं और एक अल्ट्रासोनिक प्रणाली में सबसे महंगे घटकों में से एक है। अल्ट्रासाउंड सिस्टम आमतौर पर कई अलग-अलग ट्रांसड्यूसर जांचों से लैस होते हैं ताकि ऑपरेशन के लिए जिम्मेदार मेडिकल स्टाफ स्कैन की गई छवि की फ़ील्ड आवश्यकताओं के आधार पर उपयुक्त ट्रांसड्यूसर का चयन कर सकें।
छवि उत्पादन
स्कैनिंग प्रक्रिया के पहले चरण में, प्रत्येक कनवर्टर एक पल्स सिग्नल उत्पन्न करने और सिग्नल ट्रांसमिट करने के लिए जिम्मेदार होता है। संचारित पल्स सिग्नल मानव शरीर के ऊतक से उच्च-आवृत्ति ध्वनि तरंगों के रूप में गुजरता है। ध्वनि तरंगों की संचरण गति आम तौर पर 1 से 20 मेगाहर्ट्ज के बीच होती है। ये नाड़ी संकेत मानव शरीर में समय और अंशांकन पहचान शुरू करते हैं। जब सिग्नल बॉडी टिशू से होकर गुजरता है, तो ध्वनि तरंगों में से कुछ को कनवर्टर मॉड्यूल में वापस परावर्तित किया जाएगा, और कनवर्टर इन गूँज की क्षमता का पता लगाने के लिए ज़िम्मेदार होता है (कनवर्टर द्वारा सिग्नल बाहर भेजने के बाद, यह तुरंत स्विच हो जाएगा और स्विच हो जाएगा प्राप्त करने के लिए मोड)। इको सिग्नल की ताकत मानव शरीर में इको सिग्नल रिफ्लेक्शन पॉइंट की स्थिति पर निर्भर करती है। चमड़े के नीचे के ऊतक से सीधे परिलक्षित होने वाला संकेत आम तौर पर बहुत मजबूत होता है, और मानव शरीर के गहरे हिस्से से परिलक्षित संकेत बहुत कमजोर होता है।
चूंकि स्वास्थ्य और सुरक्षा कानून मानव शरीर द्वारा सामना किए जाने वाले विकिरण की अधिकतम मात्रा द्वारा निर्धारित किए जाते हैं, इंजीनियर पीसीबी द्वारा डिजाइन किए गए इलेक्ट्रॉनिक प्राप्त प्रणाली को बेहद संवेदनशील होना चाहिए। मानव एपिडर्मिस के करीब बीमारी के क्षेत्र में, हम इसे निकट क्षेत्र कहते हैं, और प्रतिबिंबित ऊर्जा अधिक है। हालांकि, यदि रोग क्षेत्र मानव शरीर के एक गहरे हिस्से में है, जिसे दूर क्षेत्र कहा जाता है, तो प्राप्त प्रतिध्वनि बेहद कमजोर होगी और इसलिए इसे 1000 गुना या उससे अधिक बढ़ाया जाना चाहिए।
दूर-क्षेत्र की छवि मोड में, इसकी प्रदर्शन सीमा प्राप्त लिंक में मौजूद सभी शोर से आती है। कनवर्टर / केबल असेंबली और रिसीवर सिस्टम का कम-शोर एम्पलीफायर एक्सट्रॉनिक शोर के दो सबसे बड़े स्रोत हैं। निकट-क्षेत्र वीडियो मोड में, प्रदर्शन सीमा इनपुट सिग्नल के आकार से आती है। इन दोनों संकेतों के बीच का अनुपात अल्ट्रासोनिक उपकरण की गतिशील सीमा निर्धारित करता है।
समय चरण रूपांतरण, आयाम समायोजन, और बुद्धिमान संचयी गूंज ऊर्जा जैसे रिसीवरों की एक श्रृंखला के माध्यम से, उच्च-परिभाषा छवियां प्राप्त करना संभव है। कनवर्टर सरणी के समय बदलाव का उपयोग करना और प्राप्त सिग्नल के आयाम को समायोजित करना डिवाइस को स्कैनिंग स्थिति के निश्चित-बिंदु अवलोकन का कार्य कर सकता है। साइट के विभिन्न हिस्सों की क्रमबद्ध टिप्पणियों के बाद, अल्ट्रासोनिक उपकरण एक संयुक्त छवि बना सकते हैं।
डिजिटल तरंग संकेतों के संयोजन को पूरा कर सकती है। एक डिजिटल तरंग में, इको पल्स सिग्नल जो शरीर में एक बिंदु से परिलक्षित होते हैं, पहले प्रत्येक चैनल में संग्रहीत होते हैं, फिर प्राथमिकता के क्रम में व्यवस्थित होते हैं, और एक होममोन सिग्नल में तय किए जाते हैं, और फिर इकट्ठा होते हैं। कई एनालॉग / डिजिटल कन्वर्टर्स के आउटपुट को एकत्रित करने की यह प्रक्रिया लाभ को बढ़ा सकती है क्योंकि चैनल के भीतर शोर एक दूसरे से संबंधित नहीं है। (नोट: एनालॉग वेव-फार्मिंग तकनीक मूल रूप से एक पुरानी पद्धति बन गई है, और अधिकांश आधुनिक डिजिटल तरंग-गठन का उपयोग करते हैं)। छवि को सिमुलेशन सिस्टम के निकटतम सिमुलेशन लेयर को सैंपल करके, इसे स्टोर करके और उन्हें एक साथ डिजिटाइज़ करके बनाया जाता है।
DBF प्रणाली को सटीक चैनल और चैनल मिलान की आवश्यकता होती है। दोनों चैनलों को वीजीए (वीडियो ग्राफिक्स सरणी) की आवश्यकता होती है, और यह तब तक जारी रहेगा जब तक कि ए / डी कनवर्टर डिवाइस बड़ी गतिशील रेंज को संभालने के लिए पर्याप्त नहीं है और उचित लागत और कम बिजली की खपत प्रदान कर सकता है।
छवि मोड
1. ग्रेस्केल छवि - मूल काले और सफेद चित्रों का निर्माण करती है
छवि को 1 मिमी के रूप में छोटी इकाइयों में विभेदित किया जाएगा, और छवि को ऊर्जा का उत्सर्जन करके और लौटी हुई ऊर्जा (जैसा कि पहले वर्णित है) का पता लगाने के द्वारा प्रदान किया जाएगा।
2. डॉपलर (डॉपलर) - डॉपलर मोड का उपयोग गूँज की आवृत्ति ऑफसेट को ट्रैक करके विभिन्न वातावरण में घूमने वाली वस्तुओं के वेग का पता लगाने के लिए किया जाता है। इन सिद्धांतों को शरीर में रक्त या अन्य तरल पदार्थों के प्रवाह की जांच करने के लिए लागू किया जाता है। यह तकनीक शरीर में ध्वनि तरंगों की एक श्रृंखला शुरू करने और फिर परावर्तित तरंगों पर तेजी से फूरियर रूपांतरण (एफएफटी) करने के लिए है। यह गणना और प्रसंस्करण विधि मानव शरीर से संकेत आवृत्ति घटकों और द्रव वेग के साथ उनके संबंधों को निर्धारित कर सकती है।
3. नस और धमनी पैटर्न - यह विधि डॉपलर छवियों और ग्रेस्केल पैटर्न का एक संयोजन है। दर और ताल को डॉपलर शिफ्ट द्वारा उत्पन्न ऑडियो सिग्नल को संसाधित करके प्राप्त किया जा सकता है।

सम्पर्क करने का विवरण
Shenzhen CN Technology Co. Ltd..

व्यक्ति से संपर्क करें: Lizzy wong

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)

अन्य उत्पादों